शहनाज गिल के इंस्टा पर 5 मिलियन फॉलोवर्स होने पर फैन्स ने भेजे तोहफे, तो एक्ट्रेस बोलीं- मुझे ये अच्छा नहीं लगता...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने फैन्स से एक अपील की है, उन्होंने कहा कि फैन्स तोहफे भेजकर अपने पैसे बर्बाद ना करें.

शहनाज गिल के इंस्टा पर 5 मिलियन फॉलोवर्स होने पर फैन्स ने भेजे तोहफे, तो एक्ट्रेस बोलीं- मुझे ये अच्छा नहीं लगता...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल के इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोवर्स
  • एक्ट्रेस को फैन्स ने भिजवाए तोहफे
  • शहनाज गिल ने फैन्स से की ये अपील
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरीं. घर से निकलने के बाद भी वो लगातार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स भी उनसे बहुत प्यार करते हैं. लोगों के बेशुमार प्यार की बदौलत एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जिसको लेकर शहनाज गिल काफी खुश हैं. शहनाज की इस खुशी को और बढ़ाने के लिए फैन्स ने एक्ट्रेस के लिए खूब सारे तोहफे भेजे, जिसकी फोटो शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन्स के साथ साझा कीं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फैन्स द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स और केक पाकर यूं तो काफी खुश हुईं, लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैन्स से एक खास अपील भी कर दी. शहनाज ने अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा कि वह उन्हें तोहफे भेजकर अपने पैसे बर्बाद ना करें. शहनाज ने ऑडियो मैसेज शेयर करते हुए कहा, "मुझे पता है आप मुझे लोग मुझसे बहुत प्यार करते हो. मेर लिए अच्छे-अच्छे गिफ्ट भेजते हो. लेकिन मुझे बहुत दुख भी होता है. मुझे लगता है कि आप पैसे क्यों खर्च कर रहे हो. प्लीज अपने पैसे बर्बाद मत करो. मुझे ये अच्छा नहीं लगता है. वैसे ही मुझे पता है आप लोग मुझे प्यार करते हो. मुझे गिफ्ट मत भेजा करो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बादशहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था. हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' रिलीज हुआ था. अब जल्द ही शहनाज का टोनी कक्कड़ के साथ नया सॉन्ग 'कुर्ता पाजामा' रिलीज होने वाला है.