सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी के साथ केक काटती नजर आईं शहनाज गिल, चिल्लाकर बोलीं- हैप्पी बर्थडे बोलो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी मम्मी के साथ केक काटती नजर आ रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी के साथ केक काटती  नजर आईं शहनाज गिल, चिल्लाकर बोलीं- हैप्पी बर्थडे बोलो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर लगातार उन्हें फैन्स बधाइयां दे रहे हैं. हालांकि, शहनाज ने बेहद ही मजेदार अंदाज में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शहनाज गिल ने अपना बर्थडे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनके परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान एक्ट्रेस काफी एक्साइडिट नजर आईं. एक्ट्रेस ने आधी रात को सिधार्थ शुक्ला और उनकी मम्मी के साथ केक काटा.


अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अपने केक काटने के लिए इतनी एक्साइटिड हैं कि वह चिल्लाते हुए कहती हैं, "हैप्पी बर्थडे बोलो." शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैंऔर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का म्यूजिक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर 100 मिलियन का आंकड़ा पर कर चुका है. इसके साथ ही उनका 'शोना शोना' सॉन्ग भी यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे, और उनकी दोस्ती को पसंद किया गया था. #Sidnaaz हैशटैग पॉपुलर भी हुआ और यह आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है.