शहनाज गिल ने 'ओ बेटा जी' गाने पर क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ किया डांस, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया डांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाए हुए और रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है. 

शहनाज गिल ने 'ओ बेटा जी' गाने पर क्यूट एक्सप्रेशंस के साथ किया डांस, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'ओ बेटा जी' गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शहनाज गिल का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज
  • ओ बेटा जी गाने पर शहनाज गिल ने किया धमाकेदार डांस
  • शहनाज गिल का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस का 'बिग बॉस 13' में बोले गए डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' पर म्यूजिकल रैप बनाया था, जो खूब वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाए हुए और रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है. 

अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'ओ बेटा जी' गाने पर बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी है कि फैन्स खुशी से उछल पड़े हैं. इस वीडियो में शहनाज ने 'ओ बेटा जी, किस्मत की हवा' गाने पर बहुत ही क्यूट तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही है. साथ ही इस वीडियो में शहनाज के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की स्वेट शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ है और हमेशा की तरह क्यूट सा एक्सप्रेशन देते हुए डांस कर रही हैं. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'ओ बेटा जी' गाना 1951 में आई फिल्म 'अल्बेला' का है, लेकिन हाल ही यह पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'लूडो' में देखने को मिला. इसके बाद फैन्स इस गाने को लेकर इस तरह क्रेजी हो गए है कि देखते ही देखते यह गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड करने लगा. और आजकल हर कोई यही गाना गुनगुनाते हुआ नजर आ रहा है.