शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप तो पेश की सफाई, बोले- मैं पूरे दिन घर पर ही था...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर 40 वर्षीय महिला का बलात्कार करने का आरोप लगा है, जिसे लेकर संतोख सिंह ने सफाई पेश की है.

शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप तो पेश की सफाई, बोले- मैं पूरे दिन घर पर ही था...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता पर लगा रेप का आरोप

खास बातें

  • शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप
  • एक्ट्रेस के पिता ने पेश की मामले पर सफाई
  • संतोख सिंह ने कहा कि मैं उस दिन पूरे समय घर पर था...
नई दिल्‍ली:

पंजाबी एक्ट्रेस, सिंगर और 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) पर 40 वर्षीय महिला का बलात्कार करने का आरोप लगा है. महिला ने इससे जुड़ी शिकायत पंजाब पुलिस में दर्ज कराई है और दावा किया है कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ जबरदस्ती की है. इस मामले को लेकर खुद शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह सुख ने सफाई पेश की है. एक लोकल चैनल को दिए इंटरव्यू में संतोख सिंह ने बताया कि जब महिला ने इस घटना का आरोप लगाया तो वह पूरे दिन अपने घर पर ही थे. इसके साथ ही संतोख सिंह ने बताया कि उनका पूरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है, जो इसके लिए पर्याप्त सबूत भी है. 

संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) ने इंटरव्यू में कहा, "मैं पूरे दिन घर पर ही था, जब महिला ने इस मामले का आरोप लगाया. मेरा पूरा घर सीसीटीवी की निगरानी में है, जो कि पर्याप्त सबूत भी है. वह महिला तलाकशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. वह मेरे बिजनेस पार्टनर लकी संधू से शादी करना चाहती है. मैं लकी को लंबे समय से जानता हूं और मैंने उन्हें अपना यह निजी मामला खुद के बल पर सुलझाने की सलाह भी दी है." संतोख सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जिस जगह कथित घटना हुई है, वह भी सीसीटीवी की निगरानी में है. 

बता दें कि संतोख सिंह (Santokh Singh Sukh) मशहूर नेता हैं और वे पंजाब के करीब 290 गांवों की देखभाल करते हैं. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि वह फरार हैं, लेकिन उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास सीसीटीवी फुटेज है, जो उन्हें निर्दोष साबित कर सकती है. बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई में रह रही हैं. उन्होंने लोखंडवाला में एक जगह किराए पर ली हुई है. मामले को लेकर दोनों में से किसी ने भी पंजाब जाने की योजना नहीं बनाई है. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com