शहनाज गिल ने रेड आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, लॉकडाउन में कराया फोटोशूट... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने रेड आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, लॉकडाउन में कराया फोटोशूट... देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में कराया फोटोशूट
  • दिखाया ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरीं. घर से निकलने के बाद भी वो लगातार सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) अपना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) रेड कलर के आउटफिट में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में अलग-अलग पोज दे रही हैं. शहनाज गिल इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस का यह फोटोशूट इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता में चार चांद लग गए थे. घर में रहते हुए शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ गई थी कि उनका हैशटैग अकसर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता था. हाल ही में जस्सी गिल के साथ उनका नया सॉन्ग 'कह गई सॉरी (Keh Gayi Sorry)' रिलीज हुआ है.