Shehnaaz Gill ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, Video में यूं पोज देती आईं नजर

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, Video में यूं पोज देती आईं नजर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के 13वें सीजन यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. बिग बॉस के बाद से शहनाज को काफी लोकप्रियता मिली. हाल ही में एक्ट्रेस का 'शोना शोना' गाना रिलीज हुआ था, जो फैन्स को काफी पसंद भी आया. इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी फैन्स को खूब पसंद आई थी. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. 


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी येलो आउटफिट में तो कभी ब्राउन आउटफिट में नजर आ रही हैं. शहनाज इन दोनों आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. शहनाज के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.