NDTV Khabar

ये शर्त पूरी होने पर ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी शेखर कपूर की बेटी...

शेखर कपूर का कहना है कि बेटी कावेरी उनकी फिल्म में तभी काम करेगी, जब उसे फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का भी मौका मिलेगा.

289 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये शर्त पूरी होने पर ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी शेखर कपूर की बेटी...

16 वर्षीय कावेरी कपूर, शेखर कपूर और उनकी पूर्व पत्नी और सुचित्रा कृष्णमूर्ती की बेटी हैं.

खास बातें

  1. फिल्मों को लेकर शेखर कपूर की बेटी ने रखी शर्त
  2. तभी काम करेंगे कावेरी, जब एक्टिंग के साथ पूरी होगी यह ख्वाहिश
  3. इस साल के अंत तक रिलीज होगा कावेरी का चौथा सिंगल
नई दिल्ली: शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ से लेकर श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, सुष्मिता सेन, श्वेता तिवारी की बेटियां अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन दिग्गज निर्माता शेखर कपूर की टैलेंटेड स्टार डॉटर कावेरी कपूर की खबरें बेहद कम मौकों पर हमें सुनने को मिलती हैं. कावेरी कपूर के डेब्यू पर शेखर कपूर का कहना है कि उनकी बेटी अपनी शर्त पूरी होने पर ही फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी.

इस फिल्ममेकर की बेटी को आया पापा पर प्यार, सजा-धजाकर बना दिया मॉडल

शेखर कपूर ने बताया है कि बेटी कावेरी उनकी फिल्म में तभी काम करेगी, जब उसे फिल्म के लिए संगीत तैयार करने का भी मौका मिलेगा. शेखर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "मैंने कावेरी से पूछा कि क्या वह मेरी फिल्म में अभिनय करेगी इस पर उसने स्पष्ट कहा, 'सिर्फ तभी करूंगी जब मुझे संगीत की धुन तैयार करने का मौका भी मिलेगा.' यह होता है आत्मविश्वास."

PICS: शाहरुख से लेकर ऋतिक तक कर रहे इस लड़की की तारीफ, जानना चाहेंगे कौन है यह...खुद लिखती है अपने गीत और खुद ही गाती भी है, पता है किसकी बेटी हैं कावेरी...

टिप्पणियां
बता दें, 16 वर्षीय कावेरी कपूर, शेखर कपूर और उनकी पूर्व पत्नी और गायिका-अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ती की बेटी हैं. 11 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला गाना लिखा था और दो साल पहले इसे लॉन्च किया. जून 2016 में कावेरी ने अपना पहला गाना 'डिड यू नो' यूट्यूब पर लॉन्च किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. उनका दूसरा सॉन्ग 'अगेन' अगस्त 2017 में रिलीज हुआ. ग्रैमी पुरस्कार विजेता दो शख्सियतों ए. आर. रहमान और टिम मोलिनूज के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण ले रही कावेरी इस साल के अंत तक अपना चौथा सिंगल भी जारी करेंगी. इसका नाम अभी तय नहीं हुआ है. इस सिंगल में भारतीय बैंड माटी बानी ने भी काम किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement