Sushant Singh Rajput Death: शेखर कपूर ने पुलिस को ईमेल के जरिए भेजा जवाब, फिर से संपर्क कर सकती है पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में पुलिस ने फिल्म निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) को बयान देने आने के लिये संपर्क किया.उन्होंने अपना जवाब भी भेज दिया है.

Sushant Singh Rajput Death: शेखर कपूर ने पुलिस को ईमेल के जरिए भेजा जवाब, फिर से संपर्क कर सकती है पुलिस

शेखर कपूर (Shekhar Kapur)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस अब तक 34 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अब फिल्म निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapur) को बयान देने आने के लिये संपर्क किया. लेकिन उन्होंने बताया कि वो मुम्बई से बाहर हैं इसलिए ईमेल के जरिए वो अपना जवाब भेज देंगे. खबर है कि शेखर कपूर ने मेल के जरिये अपना जवाब भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनके जवाब में कोई खास जानकारी नही है जो व्यवसायिक रंजीश को साबित कर सके. 

Dil Bechara Song Teaser: सुशांत सिंह राजपूत के गाने का टीजर हुआ रिलीज, एक्टर का अंदाज जीत लेगा दिल

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ट्वीट कर खुलासा किया था कि मुझे पता था तुम किस तकलीफ में थे. उस ट्वीट के बाद ही महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मामले में व्यवसायिक रंजीश एंगल से भी जांच का आदेश दिया था. अब सम्भव है पुलिस शेखर कपूर से फिर से संपर्क करे. हाल ही में खबर आई है कि सुशांत सिंह राजपूत निधन की गहन जांच के लिए पुलिस ने उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को भी अपने कब्जे में ले लिया है, जहां एक्टर रहा करते थे. 

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल, सुबह-सुबह सड़कों पर खूब दौड़ाई थी बाइक- देखें Video

पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था, ऐसे में पुलिस ने उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, बीते दिन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर अपना बयान दर्ज कराया था. संजय लीला भंसाली से पुलिस ने करीब 3 घंटे पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी चार फिल्मों में सुशांत को कास्ट करने का प्लान बना रहे थे. लेकिन डेट मैच न होने के कारण उन्हें फिल्म में दूसरे कलाकारों को कास्ट करना पड़ा. 

कैटरीना कैफ का वर्कआउट Video हुआ वायरल, जिम पार्टनर को यूं दी मात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार है. इससे इतर मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट को लेकर नोडल से मिलने वाली प्रक्रिया का इंतजार कर रही है. बता दें कि मामले में अब तक 34 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की. फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे.