सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शेखर सुमन का ट्वीट, लिखा- एक दिन चमत्कार होगा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने ट्वीट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शेखर सुमन का ट्वीट, लिखा- एक दिन चमत्कार होगा

शेखर सुमन (Shekhar Suman)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में क्रेंद्रीय एजेंसियों की जांच अभी भी जारी है. लेकिन सुशांत के फैन्स इस बात से निराश हैं कि उनके निधन को 6 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी उन्हें न्याय नहीं मिल सका है. इस केस पर बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी बारीकी से नजर रखे हुए हैं और समय-समय पर ट्वीट करते हैं. शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने फिर से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

निक जोनास ने शादी की सालगिरह पर Photo शेयर कर कहा 'हैप्पी हिंदू एनिवर्सरी' तो प्रियंका ने यूं जताया प्यार

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने ट्वीट में लिखा: "बहुत सारे लोगों से मैं मिलता हूं, जो हमेशा मुझसे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले के संबंध में पूछते हैं. और मैं कहता हूं कि काश इसका जवाब मेरे पास होता. उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा एक दिन इस मामले में चमत्कार होगा. ऐसा कुछ और नहीं बचा है जो आप कर सकते हैं." शेखर सुमन के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सर्दी और गर्मी के बीच फंसीं Mithun Chakraborty की बहू Madalsa Sharma, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने इससे पहले भी अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस अपडेट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की थी. बता दें कि  सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.