NDTV Khabar

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

शर्लिन चोपड़ा एकमात्र एक्ट्रेस हैं जो प्लेबॉय (Playboy) के साथ काम कर चुकी हैं. यही नहीं, 'कामसूत्र (Kamasutra)' फिल्म में उनके बोल्ड रोल ने भी काफी सुर्खियां लूटी थी. उनका नया वीडियो भी कमाल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने 'रश्के कमर' पर नेपाल में मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

Playboy गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने किया नया धमाल

खास बातें

  1. प्लेबॉय के साथ फोटोशूट करवा चुकी हैं शर्लिन
  2. 'कामसूत्र' फिल्म भी कर चुकी हैं
  3. नया वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा भारत की ऐसा एक्ट्रेस और मॉडल है जिसे सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना आता है. वैसे भी शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी बोल्डनेस की वजह से भी पहचानी जाती हैं. शर्लिन चोपड़ा एकमात्र एक्ट्रेस हैं जो प्लेबॉय (Playboy) के साथ काम कर चुकी हैं. यही नहीं, 'कामसूत्र (Kamasutra)' फिल्म में उनके बोल्ड रोल ने भी काफी सुर्खियां लूटी थी. शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा नेपाल में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं, और ऑडियंस उनके डांस को देखकर क्रेजी हो रहे हैं.

बीजेपी सांसद की धुन पर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, Video हुआ Viral
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

आमिर खान ने तोड़ डाली रक्षा बंधन की प्राचीन परंपरा, कर डाला ऐसा काम...Photo हो रहीं वायरल

शर्लिन चोपड़ा ने पिछले दिनों ही नेपाल में परफॉर्म किया था. इस परफॉर्मेंस शर्लिन चोपड़ा कमाल का डांस कर रही हैं और स्टेज पर तहलका मचा रही हैं. शर्लिन चोपड़ा के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यही नहीं, शर्लिन चोपड़ा का एक बोल्ड फोटोशूट भी काफी वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा हमेशा कुछ अनोखा करने के लिए पहचानी जाती हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने खुद को 87 लाख रुपये की कार भी गिफ्ट की थी. 

सलमान खान की मम्मी को कैटरीना कैफ ने लगाया गले, फैन्स करने लगे 'गुड न्यूज' का इंतजार
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on


Karenjit Kaur Season 2: सनी लियोन के पोर्न स्टार बनते ही शराब पीने लगीं मम्मी, एक्सिडेंट के बाद यूं हुई थी बेटी से बहस

प्लेबॉय गर्ल शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी, 1984 को हैदराबाद में हुआ था. शर्लिन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'टाइमपास'  फिल्म से की थी. शर्लिन डायरेक्टर रुपेश पॉल की इंग्लिश फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में लीड रोल निभा चुकी हैं. इस फिल्म की स्क्रीनिंग 66वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. शर्लिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एकलौती एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया. शर्लिन ने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement