फरहान अख्तर बने कैमरामैन तो गर्लफ्रेंड ने बनाया पास्ता, Video शेयर कर बोलीं- हजार बार बनाया फिर भी...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने लॉकडाउन में बनाया पास्ता तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बने कैमरा मैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

फरहान अख्तर बने कैमरामैन तो गर्लफ्रेंड ने बनाया पास्ता, Video शेयर कर बोलीं- हजार बार बनाया फिर भी...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने बनाया पास्ता तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बने कैमरामैन

खास बातें

  • फरहान अख्तर बने कैमरामैन तो गर्लफ्रेंड ने बनाया पास्ता
  • वीडियो पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कहा कि हजार बार बनाया है लेकिन अच्छा नहीं बना
  • शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लॉकडाउन में सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लॉकडाउन में रहने के बाद भी बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां फरहान अख्तर कैमरामैन बने नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर कुक बनकर पास्ता बनाती नजर आ रही हैं. दोनों का ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया कि हजारों बार इसे बनाया है, लेकिन तभी भी अच्छा नहीं बन रहा है. इससे इतर कुकिंग में बिजी शिबानी से उनके कैमरामैन यानी फरहान अख्तर बीच-बीच में सवाल पूछते हैं और उनकी टांग खींचते हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "कोई किचन में इतना बुरा कैसे हो सकता है? पास्ता बना रही हूं मशरूम, स्प्रिंग अनियन और क्रमी सॉस के साथ. इसे मैंने करीब हजारों बार बनाया है, लेकिन यह अभी भी अच्छा नहीं बना है. मेरे जबरदस्त किचन असिस्टेंट और कैमरामैन का धन्यवाद."

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. उनके अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर और इशा तलवार भी हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ वह बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगे. वहीं, आखिरी बार फरहान अख्तर द स्काइ इज पिंक में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com