शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो फैन्स बोले- आप लोगों पर इतनी डैंड्रफ क्यों...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो फैन्स ने डैंड्रफ को लेकर कर दिया सवाल.

शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो तो फैन्स बोले- आप लोगों पर इतनी डैंड्रफ क्यों...

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर की फोटो पर फैंस ने डैंड्रफ को लेकर किया सवाल

खास बातें

  • फरहान अख्तर के साथ शिबानी दांडेकर ने शेयर की फोटो
  • कलाकारों की फोटो देख फैंस ने डैंड्रफ को लेकर किए सवाल
  • फरहान अख्तर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी फिल्मों और विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने उनके साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. लेकिन अपनी इस फोटो को लेकर शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए हैं. दोनों के बालों को देख फैंस ने यह तक पूछ डाला कि उनके बालों में डैंड्रफ कहां से आ गए. शिबानी डांडेकर और फरहान अख्तर की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की इस फोटो को 42 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "बेटर हाफ. स्पष्ट रूप से समाजिक गड़बड़ी का ज्ञापन नहीं समझ पाई हूं." दोनों की इस फोटो को लेकर जहां उनके फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिये तो वहीं कुछ फैंस ने उनके बालों को देख डैंड्रफ के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, "लेकिन डैंड्रफ क्यों?" वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इतना डैंड्रफ क्यों है." हालांकि यह फोटो पर कोई स्पेशल इफेक्ट नजर आ रही है.

kha942c8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. उनके अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर और इशा तलवार भी हैं. इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ वह बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगे. वहीं, आखिरी बार फरहान अख्तर द स्काइ इज पिंक में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ ने मुख्य भूमिका अदा की थी.