शिखर धवन बने जितेंद्र तो पत्नी बनीं लीना चंद्रावरकर, 'ढल गया दिन...' पर यूं डांस करते आए नजर- देखें Video

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है.

शिखर धवन बने जितेंद्र तो पत्नी बनीं लीना चंद्रावरकर, 'ढल गया दिन...' पर यूं डांस करते आए नजर- देखें Video

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पत्नी आयशा धवन (Aesha Dhawan) ने 'ढल गया दिन...' पर किया डांस

खास बातें

  • शिखर धवन बने जितेंद्र तो पत्नी आयशा बनीं लीना चंद्रावरकर
  • 'ढल गया दिन...' पर पत्नी के साथ डांस करते दिखे शिखर धवन
  • शिखर धवन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच सभी कलाकार इन दिनों आइसोलेशन में हैं. लेकिन सेल्फ आइसोलेशन के बाद भी ये कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा धवन (Aesha Dhawan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जहां शिखर धवन एक्टर जितेंद्र की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी एक्ट्रेस लीना चंद्रावरकर के किरदार में दिखाई दे रही हैं. दोनों पति-पत्नी घर में ही ढल गया दिन हो गई शाम पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इतना ही नहीं, लोग उनके इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हो गई शाम, जाने दो जाना है..." वीडियो में जहां एक तरफ शिखर धवन व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहनकर पूरी तरह बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र के रूप में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी आयशा धवन (Aesha Dhawan) ब्लैक और पिंक सूट में लीना चंद्रावरकर के रूप में नजर आ रही हैं. 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के इस वीडियो पर कई क्रिकेटर्स ने कमेंट किये, साथ ही सबने उनकी तारीफ भी की. बता दें कि भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह कपड़े धोते हुए भी नजर आ रहे थे. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com