शिल्पा शेट्टी ने पति को दिया आलू का पराठा, तो पूछा- आलू कहां है, फिर यूं चढ़ गईं सिर पे...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पति को दिया आलू का पराठा, तो पूछा- आलू कहां है, फिर यूं चढ़ गईं सिर पे...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर इन दिनों धमाल मचा रखा है. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kndra) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पति के लिए आलू के पराठे देती हैं, जिसपर राज कुंद्रा कहते हैं कि इसमें आलू कहां है. शिल्पा शेट्टी उनकी इस बात पर गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है क्या. और तो और बनारसी साड़ी में बनारस नजर आता है क्या.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kndra) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों शानदार एक्टर कर रहे हैं. कुछ ही मिनटों में इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो राज कुंद्रा के साथ पंजाबी डांस करती दिखी थीं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. फैन्स ने भी उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.