शिल्पा शेट्टी ने नौकरानी को किस करने पर पति की कर दी धुलाई, खूब वायरल हो रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने नौकरानी को किस करने पर पति की कर दी धुलाई, खूब वायरल हो रहा Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया प जमकर धमाल मचा रही हैं. उनके टिकटॉक वीडियो छाए हुए हैं और फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) कोरोना वायरस लॉकडाउन में फैन्स को खूब गुदगुदा रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने फिर से एक टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस काम करते समय किस करने को लेकर पति की धुलाई करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कहती हैं कि काम करते समय किस ना किया करो. इतना सुनते ही साफ-सफाई करने वाली महिला कहती हैं कि मैडम अच्छी तरह से समझा लो मैं तो बोल-बोल के थक गई. शिल्पा शेट्टी इतने सुनते ही राज कुंद्रा की धुलाई करने लग जाती हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर पिट गए हमारे पति." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.