NDTV Khabar

न एक्टर न डांसर अपने बेटे को कुछ और बनाना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कहती हैं, "यह गलत चीज है कि मैं अपने सपनों को अपने बेटे पर थोपूं. मेरे बेटे की रुचि जिमनास्टिक में है तो मैं उसे उसके लिए प्रोत्साहित कर रही हूं. मैं मानती हूं कि पेरेंट्स को अपने सपने अपने बच्चों पर नहीं थोपने चाहिए." 

160 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
न एक्टर न डांसर अपने बेटे को कुछ और बनाना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  1. "मेरे बेटे की रुचि जिमनास्टिक में हैं तो उसके लिए प्रोत्साहित कर रही हूं"
  2. पेरेंट्स को अपने सपने बच्चों पर थोपना नहीं चाहिए : शिल्पा शेट्टी
  3. 'सुपर डांसर - चैप्टर 2' की तैयारियों में जुटी शिल्पा
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपकमिंग डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर - चैप्टर 2' की तैयारियों में लगी हुई हैं. शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और फिट मॉम्स में होती है. 5 साल के बेटे की मां शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का कहना है कि वह अपने सपनों को अपने बेटे पर थोपने में विश्वास नहीं रखतीं. जब शिल्पा से पूछा कि क्या वह वियान को डांसर या अभिनेता के रूप में देखना पसंद करेंगी तो उन्होंने कहा, "देखिए यह गलत चीज है कि मैं अपने सपनों को अपने बेटे पर थोपूं. मेरे बेटे की रुचि जिमनास्टिक में है तो मैं उसे उसके लिए प्रोत्साहित कर रही हूं. मैं मानती हूं कि पेरेंट्स को अपने सपने अपने बच्चों पर नहीं थोपने चाहिए." 

पढ़ें: बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा मलाइका अरोड़ा को भारी, सोशल मीडिया पर हुईं TROLL​
 
पढ़ें: ‘न्यूटन’ राजकुमार राव ने तोड़ा प्रियंका चोपड़ा का दिल, अब टकराएंगे इस हॉट एक्ट्रेस से

उन्होंने आगे कहा, "हर बच्चा खास है और वह इस दुनिया में एक मकसद से आता है. मुझे लगता है कि पेरेंट्स को उन्हें अपने सपने पूरे करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए. इसलिए मैं आग्रह करती हूं कि उन्हें सपने देखने दीजिए और उन्हें पूरा करने दीजिए." 
 
shilpa shetty ndtv
मां सुनंदा, पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ शिल्पा शेट्टी.

बता दें, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 2009 में हुई थी. जोड़ी के बेटे वियान राज कुंद्रा का जन्म 2012 में हुआ. बॉलीवुड फिल्मों से दूर इन दिनों शिल्पा टीवी इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. उनका नया शो 'सुपर डांसर - चैप्टर 2' 30 सितंबर से सोनी टीवी पर शुरू हो रहा है, जिसमें उनके अलावा अनुराग बसु और गीता कपूर बतौर जज नजर आएंगे. 

VIDEO: 'भूमि' के स्टार्स से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement