Viral Video: शिल्पा शेट्टी के हाथ लगी बड़ी मछली, देखकर बेहाल हुईं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में बेटे विवान राज कुंद्रा और पति राज कुंद्रा के साथ छुट्टियां मना रही हैं और समुद्र का लुत्फ उठा रही हैं.

Viral Video: शिल्पा शेट्टी के हाथ लगी बड़ी मछली, देखकर बेहाल हुईं एक्ट्रेस

मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं शिल्पा शेट्टी.

खास बातें

  • 10 लाख बार देखा गया शिल्पा का यह वीडियो
  • मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहीं एक्ट्रेस
  • हाथ लगी मछली तो शिल्पा का हाल हुआ बेहाल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहां की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रही हैं. इन तस्वीरों में वे भरपूर मस्ती करती नजर आ रही हैं और ये वायरल भी हो रही हैं. शनिवार रात शिल्पा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे यॉट पर हैं और मछलियां पकड़ती दिखाई दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी की मेहनत बेकार नहीं गई है और एक बड़ी मछली उनके हाथ लगी है. वीडियो में वे इस मछली को देखकर हैरान हो रही हैं और डर के मारे मछली को छोड़ने के लिए कहती हैं. 12 घंटे पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.

शिल्पा शेट्टी हंगामा बरपाने को तैयार, 'स्वैग से स्वागत' पर कर रही हैं Belly Dance

देखें, Video

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा बैली डांस थम गई वरुण धवन की सांसें, वीडियो हो रहा वायरल

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः मछली पकड़ना कोई आसान काम नहीं है...मेरे बस की बात तो नहीं है. लेकिन मेरे बेटे ने खूब पकड़ी. पति राज कुंद्रा बोले कि उनके पास पहले ही सबसे ‘बेहतरीन मछली’ है.
Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस को दिया ये अनोखा निकनेम, जानें क्या?

शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में बेटे और पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं और समुद्र का लुत्फ उठा रही हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाने के अलावा छोटे परदे पर बतौर जज भी नजर आ चुकी हैं. शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में पहचान शाहरुख खान के साथ ‘बाजीगर (1993)’ फिल्म से बनाई थी, इस फिल्म में शिल्पा काजोल की बहन बनी थीं. अक्षय कुमार के साथ 1994 में आई ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म भी सुपरहिट रही थी. शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शिल्पा का जन्म 8 जुलाई 1975 को मैंगलोर में हुआ था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com