‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ को देख फैन्स को आई पुराने गाने की याद, कुछ ऐसा ही था Shilpa Shetty का लुक...देखें Photo

शिल्पा शेट्टी के नए गाने ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ में उनका लुक देखने के बाद फैन्स को पुराने गाने की याद आ गई है.

‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ को देख फैन्स को आई पुराने गाने की याद, कुछ ऐसा ही था Shilpa Shetty का लुक...देखें Photo

शिल्पा शेट्टी फोटो

खास बातें

  • फैन्स को पसंद आया 'चुरा के दिल मेरा 2.0' में शिल्पा शेट्टी का लुक
  • एक्ट्रेस का पुराने गाने में भी लुक कुछ ऐसा ही था
  • 23 जुलाई को 'हंगामा 2' हो रही है रिलीज
नई दिल्ली :

मोस्ट अवेटेड फिल्म हंगामा 2 से ‘चुरा के दिल मेरा 2.0' के लॉन्च के बाद शिल्पा शेट्टी और मीजान जाफरी ट्रेंड कर रहे हैं. 90 के दशक के मशहूर गाने के रीमेक को देखने के बाद फैन्स शिल्पा शेट्टी के लुक के बारे में बात करते नहीं थक रहे. याद होगा कि फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के गाने में शिल्पा शेट्टी को हाई बूट्स और डैंगलर्स के साथ जोड़े गए टू-पीस एनिमल प्रिंट आउटफिट में देखा गया था, जबकि रीमेक वीडियो में उनका लुक हाई फैशन किया गया है. इस बार भी एक्ट्रेस एनिमल प्रिंट, लेकिन हाई स्लिट वाली वोगुइश साड़ी में नजर आ रही हैं.  

7q5akd9o

गाने में लहराते बालों और कम से कम एक्सेसरीजज के साथ शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत व स्टाइलिश लग रही हैं. इस बीच मीजान ने बताया कि वे इस आइकॉनिक नंबर को रीक्रिएट करते समय काफी नर्वस थे. हालांकि इसके बावजूद यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी को इम्प्रेस किया है. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित ‘हंगामा 2' 23 जुलाई को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. फिल्म ढेर सारी  मस्ती, मनोरंजन और कन्फ्यूजन से भरपूर है.  

परेश रावल हंगामा 2 में राधे श्याम तिवारी की भूमिका निभाते हुए देखे जाएंगे.  फिल्म में शिल्पा शेट्टी उनकी पत्नी अंजलि तिवारी बनी हैं. तो वहीं मीजान फिल्म में एक आदर्श बेटे की भूमिका निभा रहे हैं. प्रणिता सुभाष दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक शानदार करियर के बाद अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. हंगामा 2 में जॉनी लीवर, राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी हैं. ये सभी अपनी धमाकेदार कॉमेडी से सभी को लोटपोट करने को तैयार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com