शिल्पा शेट्टी चाट रही थीं नींबू, तभी राजपाल यादव ने कही दी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़कर मारा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी चाट रही थीं नींबू, तभी राजपाल यादव ने कही दी ऐसी बात, एक्ट्रेस ने दौड़ा-दौड़कर मारा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राजपाल यादव (Rajpal Yadav)

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी और राजपाल यादव का वीडियो वायरल
  • दोनों ने की धमाकदार कॉमेडी
  • खूब देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और एक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खासे एक्टिव हैं. दोनों नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करते हैं. अब दोनों ने एक साथ में कॉमेडी वीडियो बनाया है, जो खूब वायरल हो रहा है. यह पहला मौका है जब दोनों एक ही वीडियो में साथ आए हों. इस वीडियो को ट्रेंड ज्ञान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी नींबू चाट रही होती हैं और राजपाल यादव अपने दोस्त के साथ पीछे खड़े हैं. इसी बीच राजपाल यादव कहते हैं: "बहू अगर नींबू चाट रही है तो जरूरी नहीं कि खुशखबरी हो. जमाना बदल रहा है हो सकता रात की उतार रही हो."

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) के इतना कहते ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन्हें मारने दौड़ती हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की कॉमेडी को लोग खूब पसंद करते हैं. उन्होंने भारतेंदु नाट्य अकादमी से एक्टिंग कोर्स किया था. इसके बाद वो दिल्ली के फेमस नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा चले गए थे. राजपाल यादव मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने साल 1997 गए थे. फिल्मों में जाने से पहले उन्होंने दूरदर्शन के फेमस नाटक मुंगेरी का भाई नौरंगीलाल में भी काम किया था. राजपाल यादव ने अपनी शुरुआती फिल्मों में निगेटिव रोल में भी नजर आए थे. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को बॉलीवुड में 'हंगामा', 'चुप-चुप के', 'गरम मसाला', 'फिर हेरा फेरी', 'ढोल' और 'वक्त' जैसी फिल्मों में  शानदार कॉमेडी के लिए याद किए जाते हैं. राजपाल यादव ने फिल्म 'जंगल' में अपने निभाए गए निगेटिव रोल के लिए सैन्सूई स्क्रीन बेस्टर एक्ट का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं.