Shilpa Shetty ने गणपति विसर्जन में पति और बेटे के साथ किया डांस, धूमधाम से किया बप्पा को विदा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह परिवार के साथ गणपति बप्पा का विसर्जन करती दिखाई दे रही हैं.

Shilpa Shetty ने गणपति विसर्जन में पति और बेटे के साथ किया डांस, धूमधाम से किया बप्पा को विदा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने गणपति विसर्जन में किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से किया बप्पा का विसर्जन
  • पति और बेटे के साथ विसर्जन में थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की मूर्ती स्थापित की और बड़े ही धूम-धाम से परिवार के साथ उनका विसर्जन भी किया. शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह परिवार के साथ गणपति बप्पा का विसर्जन करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो एक्ट्रेस अपने पति और बेटे के साथ विसर्जन के समय डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में पति और बेटे के साथ शानदार अंदाज में झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस पति के साथ मिलकर गणपति बप्पा का विसर्जन करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में येलो और क्रीम कलर के सूट में शिल्पा शेट्टी का पारंपरिक लुक भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि इस बार शिल्पा शेट्टी ने 2 दिन बप्पा को घर में रखने के बाद आज बेहद धूमधाम तरीके से  विसर्जन कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने विसर्जन के बाद वहां मौजूद फोटोग्राफर्स में भी प्रशाद बांटा. अपने एक वीडियो में शिल्पा शेट्टी मोदक से भरी दो प्लेटें फोटोग्राफर्स को देती हैं और कहती हैं कि भगवान गणेश का आशीर्वाद है सब आपस में बांट लो लेकिन प्लेट देकर जाना. इसी पर फोटोग्राफर्स और शिल्पा दोनों हंसने लगते हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इन फिल्म के जरिए शिल्पा करीब 20 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करती हुई नजर आएंगी.