शिल्पा शेट्टी ने 'बन के तितली' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने 'बन के तितली' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनका सिक्का सोशल मीडिया पर खूब चलता है. एक्ट्रस कभी डांस तो कभी फिटनेस वीडियो के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इनके अलावा फूड वीडियो भी फैन्स के बीच समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Dance Video) सुपरहिट सॉन्ग्स 'बन के तितली' (Bann Ke Titli) पर जोरदार डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं.

रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब, ड्रग्स केस में नाम को लेकर हाई कोर्ट पहुंची थीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. उनका यह वीडियो टीवी रियलिटी शो का है, जिसमें वो खुद भी जज रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके परफॉर्मेंस को देख गीता कपूर भी शॉक्ड रह जाती हैं. शिल्पा शेट्टी के वीडियो को हमेशा की तरह फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा संग कॉमेडी वीडियो से लोगों को खूब एंटरटेन किया था.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने टॉम बॉय लुक में किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2 (Hungama 2)' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.