शिल्पा शेट्टी ने 'गोरे-गोरे मुखड़े' सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर वायरल हुआ धमाकेदार Video

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 'गोरे-गोरे मुखड़े' सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर वायरल हुआ धमाकेदार Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लॉकडाउन (Lockdown) में रहने के बाद भी लगातार अपने वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अपने टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) से खूब धमाल मचा रही हैं, उनके वीडियो इंटनेट पर छाए हुए हैं. हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शानदार डांस तो कर ही रही हैं, लेकिन साथ ही अपने काले चश्मे के साथ स्टंट भी कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब देखा जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस का अपने पति संग एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में राज कुंद्रा (Raj Kundra) शिल्पा को चिढ़ाकर आइसक्रीम खाते नजर आ रहे थे, जिसके बाद शिल्पा उनकी आइसक्रीम पर थूकती नजर आ रही थीं. फैन्स को दोनों की ये नोकझोंक खूब पसंद आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अब जल्द ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2 (Hungama 2)' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.