Shilpa Shetty ने सासू मां के साथ पंजाबी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जमकर धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty ने सासू मां के साथ पंजाबी सॉन्ग पर डांस से यूं मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • सासू मां के साथ इस अंदाज में किया डांस
  • फैन्स के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस जमकर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ पंजाबी सॉन्ग 'सौदा खरा खरा' पर खूब डांस कर रही हैं. मौका शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) की सासू मां के जन्मदिन का है और दोनों सास-बहू जमकर डांस कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी और उनकी सास के डांस वीडियो को अभी तक लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है और इस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilp Shetty) ने सासू मां के साथ इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'अमेजिंग सासू मां को हैप्पी बर्थडे...हमारे परिवार में आप अल्टीमेट रॉकस्टार हैं...हम खुशकिस्मत हैं कि आपका हाथ हमारे सिर पर है. मैं सबसे लकी बहू हूं जिसे आप जैसी दोस्त और डांस पार्टनर मिली. आप हमेशा ही खुशी के साथ झूमती रहें और स्वस्थ रहे. हम आपसे ढेर सारा प्यार करते हैं.' इस तरह शिल्पा शेट्टी ने अपनी सासू मां के जन्मदिन के मौके को और भी खास बना दिया है. लेकिन दोनों सास बहू के इस वीडियो को खूब प्यार भी मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'निकम्मा' के जरिए एक्ट्रेस कई साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं.