शिल्पा शेट्टी की बेटी हुईं 6 महीने की, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- एक पल वे इतने छोटे होते है...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी आज 6 महीने की हो गई है, इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेटी समीशा का वीडियो शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी की बेटी हुईं 6 महीने की, एक्ट्रेस Video शेयर कर बोलीं- एक पल वे इतने छोटे होते है...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • बेटी समीशा हुईं 6 महीने की
  • बेटी के लिए शिल्पा ने लिखी इमोशनल पोस्ट
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समीशा का एक वीडियो इंटरनेट पर साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी की 6 महीने की बेटी खुद से पलटी लेती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी की बेटी बेड पर खिलौने के साथ खेल रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने कैप्शन में लिखा, "एक पल वे इतने छोटे होते हैं, आपके हाथ उनके लिए बहुत बड़े लगते हैं. आप पलक झपकाते हैं और वह बड़े हो जाते हैं. जैसे हमारी छोटी परी समीशा, आज 6 महीने की हो गई है."


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो को शेयर करते हुए आगे लिखा, "वह अपने पेट पर पलटना सीख गई है. यह पहले से स्वतंत्र होने के संकेत हैं. जल्दी ही वह बैठना सीख जाएगी और उसके बाद रेंगना. फिर मेरे वर्कआउट में मुख्य रूप से उसके पीछे भागना शामिल होगा. हम उस पुल को पार कर लेते हैं, जब हम उसे पा लेते हैं. लेकिन अभी के लिए मैं उसके साथ यह प्यारा वक्त बिता रही हूं. उसे बढ़ते हुए देखना, हर दिन नए मील के पत्थर को पार करते देखना एक आशीर्वाद की तरह है और मुझे कोई शिकायत नहीं है. हैप्पी बर्थडे हमारी परी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बेटी समीशा के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शिल्पा शेट्टी की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ था. एक्ट्रेस ने समीशा को जन्म देने के लिए सेरोगेसी का रास्ता चुना था, इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.