शिल्पा शेट्टी ने दुर्गा अष्टमी पर धोए कन्याओं के पैर, फिर आरती उतार कराया भोज, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का कन्या पूजन (Kanya pujan) वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने दुर्गा अष्टमी पर धोए कन्याओं के पैर, फिर आरती उतार कराया भोज, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) किसी भी त्योहार को धूम-धाम से मनाती हैं. नवरात्रि (Navratri 2020) के मौके पर भी उन्होंने ऐसा ही किया है. शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दुर्गा अष्टमी (Durga Ashtami) को बहुत लगन से मनाती दिख रही हैं. इस मौके पर उन्होंने कन्या पूजन (Kanya pujan) किया और उन्होंने अपने हाथों से भोज भी खिलाया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया- 'रसोड़े में कौन था'...देखें वायरल Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सबसे पहले वो अपनी बेटी के पैरों पर तिलक लगा रही हैं. उसके बाद एक्ट्रेस बाकी कन्याओं के पैर धो रही हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी सभी कन्याओं की आरती उतारकर उन्हें भोज खिला रही हैं. महज 2 घंटे में ही उनके वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

Festival Special Sweet Recipe | ड्राई फ्रूट खीर कैसे बनाएं

बादशाह के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, रैपर ने शेयर की Photo तो आ गई रिएक्शन की बाढ़

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.