शिल्पा शेट्टी ने ब्रेकफास्ट में खाया ये साउथ इंडियन डिश, VIDEO शेयर कर कहा- कोरोना से पहले...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक संडे बिंज पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह रविवार का नाश्ता कर रही हैं जिसमें वह साउथ इंडियन खाना 'माटुंगा' खाते हुए नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने ब्रेकफास्ट में खाया ये साउथ इंडियन डिश, VIDEO शेयर कर कहा- कोरोना से पहले...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ब्रेकफास्ट में खाया ये साउथ इंडियन डिश

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी ने साउथ इंडियन खाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया संडे बिंज का video हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उन एक्ट्रेस में से हैं, जिनका सिक्का सोशल मीडिया पर खूब चलता है. एक्ट्रस कभी डांस तो कभी फिटनेस वीडियो के साथ सुर्खियों में बनी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इनके अलावा फूड वीडियो भी फैन्स के साथ बीच समय-समय पर शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक संडे बिंज पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह रविवार का नाश्ता कर रही हैं जिसमें वह साउथ इंडियन खाना 'माटुंगा' खाते हुए नजर आ रही हैं.  वैसे तो यह वीडियो पुरानी है लेकिन Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसके बाद एक बार फिर से यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

A post shared by Voompla (@voompla) on

शिल्पा शेट्टी के वीडियो को हमेशा की तरह फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा संग कॉमेडी वीडियो से लोगों को खूब एंटरटेन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2 (Hungama 2)' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.