शिल्पा शेट्टी प्लेट में रखकर बैली खातीं आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- जूता खाओगे...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्लेट में रखकर बैली खाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी प्लेट में रखकर बैली खातीं आईं नजर, Video शेयर कर बोलीं- जूता खाओगे...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • प्लेट में रखकर बैली खातीं नजर आईं एक्ट्रेस
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि जूता खाओगे...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में खींच लाती हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी का हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर उनके फैंस कुछ देर के लिए तो दंग रह जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जूता खाती नजर आ रही हैं. हालांकि, यह जूता पूरी तरह से चॉकलेट से बना हुआ है, जिसे एक्ट्रेस बड़े ही चाव से खा रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में फैंस से भी पूछा कि 'जूता खाओगे'. 

Bigg Boss 13: शहनाज गिल के फैंस को मिला झटका, फिनाले से पहले ही हुईं घर से बेघर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा है. वीडियो में एक्ट्रेस हाथ में एक प्लेट लिए दिखाई दे रही हैं, जिसमें खूब सारी मिठाइयां रखी हैं. अपने वीडियो में एक्ट्रेस जूते के शेप वाली चॉकलेट को उठाती हैं और पूछती हैं कि जूता खाओगे. इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह तो मैं खा भी लूं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जूता खाओगे, एक आसामान्य रविवार, एक आसामान्य आकार के चॉकलेट के साथ."

अदनान सामी को पद्मश्री देने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का सरकार पर फूटा गुस्सा, बोलीं- हमें चप्पल मारो, गालियां दो...

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही 'हंगामा' (Hungama) के सीक्वल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल (Paresh Rawal) और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) में भी नजर आने वाली हैं. इससे इतर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फिटनेस और डांस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स की संख्या है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...