शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, पूल में यूं इंजॉय करती आईं नजर- देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपना एक पूल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया Video, पूल में यूं इंजॉय करती आईं नजर- देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया पूल वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पूल वीडियो
  • कूल अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों थाइलैंड में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं. इस बार दिवाली का त्योहार भी शिल्पा शेट्टी ने फुकेत में रहते हुए ही मनाया. एक्ट्रेस ने थाइलैंड से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पोस्ट की हैं, जिसने खूब धमाल मचाया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना एक पूल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी पूल में मौजूद नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी का लुक और उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस पर बहुत ही मजेदार कमेंट भी किया है. 

Viral Video: तैमूर की बहन इनाया ने क्यूट अंदाज में सुनाया गायत्री मंत्र, इंटरनेट पर जमकर हो रही है तारीफ


इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लिखा, "दीपक चोपड़ा का कहना है, "आंदोलन और अराजकता के बीच अपने अंदर शांति बनाए रखें." मैं भी इसमें पूरा विश्वास करती हूं. अगर आप अपने दिमाग और विचारों को केंद्रित कर लेंगे तो आपके चारों ओर भले ही कितनी भी परेशानी हो, उस समय भी कुछ भी असंभव नहीं रहता. जो चीजें आप शांति से प्राप्त कर सकते हैं तो वह आपको तब बिल्कुल नहीं मिलेंगी, जब आप हर चीज पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर देंगे. गहरी सांस लें और इसे जाने दें." बता दें कि शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह फुट मसाज करवाती नजर आ रही थीं. 

Bhai Dooj पर कार्तिक आर्यन ने छुए बहन के पांव, तो यूं मिला आशीर्वाद, बार-बार देखेंगे यह शानदार फोटो

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुछ दिन पहले डांस के जबरदस्त शो 'सुपर डांसर' में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो को शिल्पा शेट्टी के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और डायरेक्टर अनुराग बसु ने भी जज किया था. शिल्पा शेट्टी जल्द ही 'निकम्मा' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ सिंगर और एक्ट्रेस शर्ले सेतिया और अभिमन्यु दसानी भी मुख्य भूमिका में होंगे. रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...