शिल्पा शेट्टी मालदीव में ले रहीं वेकेशन का मजा, शेयर किया यह दिलचस्प Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मालदीव में एन्जॉय करते हुए देखी जा सकती हैं.

शिल्पा शेट्टी मालदीव में ले रहीं वेकेशन का मजा, शेयर किया यह दिलचस्प Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • मालदीव में कर रहीं वेकेशन एन्जॉय
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं शिल्पा
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों पूरी तरह वेकेशन के मूड में हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मालदीव में एन्जॉय करते हुए देखी जा सकती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक चल रहा है और शिल्पा लाइट ब्लू कलर के लंबे काफ्तान ड्रेस में नंगे पांव यहां से वहां घूम रही हैं. शिल्पा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में समंदर का खूबसूरत नजारा भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बड़े ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी के (Shilpa Shetty) वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स के जरिये अपना प्यार लुटा रहे हैं. अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- मेरा वीकेंड का मूड. साथ ही फोटो कर्टसी में शिल्पा ने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह तस्वीर राज ने ली है. शिल्पा के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Movies) जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज दिखाई देंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने पर जश्न मनाते हुए एक वीडियो शेयर कर अपनी 20 पसंदीदा चीजों के बारे में बात की थी. बता दें, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Husband) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल के  दो बच्चे हुए, जिनके नाम विआन राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com