शिल्पा शेट्टी ने पति से जबरदस्ती धुलवाए बर्तन, राज कुंद्रा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से बर्तन धुलवाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पति से जबरदस्ती धुलवाए बर्तन, राज कुंद्रा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ मिलकर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. उनके फनी वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जबरदस्ती बर्तन धुलवा रही हैं. बर्तन धोने का नाम सुनते ही राज कुंद्रा रोने जैसी शक्ल बना लेते हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) धोने के लिए किचन में आए हुए हैं, तभी शिल्पा शेट्टी की नजर उनपर पड़ती है और वो कहती हैं कि बार-बार साबुन से हाथ धोने से तो अच्छा है कि दो बर्तन ही धो लो. इतना कहते ही शिल्पा, राज के हाथों में वाकई दो वर्तन धोने के लिए थमा देती हैं. बर्तन धोने की बात सुनते ही राज कुंद्रा की हालत खराब हो जाती है. फिर वो रोते हुए भी बर्तन धोना शुरू कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो अब जल्द ही शिल्पा शेट्टी  'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.