शिल्पा शेट्टी के बगीचे में लगे बैंगन और हरी मिर्च, बेटे को सिखाया यह हुनर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लॉकडाउन के इस समय में बागवानी का भरपूर लुत्फ ले रही हैं, और उनका बैंगन तोड़ते हुए एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी के बगीचे में लगे बैंगन और हरी मिर्च, बेटे को सिखाया यह हुनर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • घर में एक्ट्रेस ने उगाए बैंगन और मिर्ची
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने घर में उगी सब्जियां तोड़ती नजर आ रही हैं. बता दें, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद होकर इस खतरनाक महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फुरसत के इन लम्हों में बागवानी का भरपूर लुत्फ ले रही हैं.


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी बेटे वियान के साथ बैंगन और मिर्ची तोड़ रही हैं. वहीं, वियान (Viaan) भी अपनी मॉम से सब्जियां तोड़ना सीख रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी आपकी मेहनत को फलते हुए देखना. फिर वह चाहे आपका कोई उद्यम हो या फिर अपने बच्चे को बड़ा होते हुए देखना या फिर उन पौधों से फल और सब्जियां लेना जिन्हें आपने बहुत ही प्यार से पाला-पोसा है." शिल्पा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दे कि लॉकडाउन (Lockdown) में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने बेटे वियान के साथ समय बिता रही हैं. इन दोनों का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था, इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे को लालच देकर उनसे पैर दबवाती नजर आई थीं. एक्ट्रेस के वीडियो पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे थे.