शिल्पा शेट्टी ने फोटोग्राफर्स को दिए लड्डू, बोलीं- प्लेट वापस देकर जाओ...देखें Video

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने घर में भगवान गणेश (Lord Ganesha) की मूर्ती स्थापित करने के साथ- साथ बड़े ही धूम- धाम से अपनी फैमिली के साथ गणेश उत्‍सव मनाया. जैसा कि आपको पता है देशभर में गणेश उत्‍सव की धूम मची है.

शिल्पा शेट्टी ने फोटोग्राफर्स को दिए लड्डू, बोलीं- प्लेट वापस देकर जाओ...देखें Video

शिल्पा शेट्टी ने फोटोग्राफर्स को दिए लड्डू

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी ने प्रसाद देते हुए फोटोग्राफर्स से कहा- प्लेट देकर जाना
  • गणेश विसजर्न करते वक्त शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने घर में भगवान गणेश (Lord Ganesha) की मूर्ती स्थापित करने के साथ- साथ बड़े ही धूम- धाम से फैमिली के साथ गणेश उत्‍सव मनाया. जैसा कि आपको पता है देशभर में गणेश उत्‍सव की धूम मची है. खासकर महाराष्‍ट्र में गणपति बप्‍पा के जयकारे अलग ही रंग बिखरेते हैं. आपको बता दें कि वैसे तो यह उत्सव 10 दिनों का होता है लेकिन शिल्पा ने 2 दिन बप्पा को घर में रखने के बाद आज बेहद धूमधाम तरीके से  विसर्जन कर दिया. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने विसर्जन करते हुए वीडियो भी अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया है.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विसर्जन के बाद शिल्पा ने फोटोग्राफर्स के बीच प्रसाद भी बांटे. लेकिन इसी बीच एक मजाकिया वाक्या हुआ जिसे सुनकर कोई भी हंस पड़ेगा. शिल्पा ने प्रसाद के रूप मोदक से भरी दो प्लेटें फोटोग्राफर्स को दे दिए साथ ही कहा कि यह भगवान गणेश का आशिर्वाद है सब आपस में बांट लो लेकिन प्लेट देकर जाना. इसी पर फोटोग्राफर्स और शिल्पा दोनों हंसने लगते हैं. 

शिल्पा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. और लोग इस पर कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com