Shilpa Shetty का रेड आउटफिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज, Video में Beach पर दौड़ती आईं नजर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रेड कलर की आउटफिट पहनकर समुद्र के ऊपर बने ट्रैक पर दौड़ती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty का रेड आउटफिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज, Video में Beach पर दौड़ती आईं नजर

रेड आउटफिट में दिखा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) संग इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो भी फैन्स के बीच लगातार शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रेड कलर की आउटफिट पहनकर समुद्र के ऊपर बने ट्रैक पर दौड़ती नजर आ रही हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे पौरों के नीचे बंसत ऋतु, और स्माइल करते हुए चलते रहो. शिल्पा के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस का अंदाज आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का अंदाज देखने लायक है. सेलेब्स से लेकर फैन्स तक वीडियो पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डॉलफिन मछलियों की मस्ती का आनंद उठाती दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इन फिल्मों के जरिए शिल्पा सेट्टी 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं.