शिल्पा शेट्टी ने रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी में यूं दिखाया स्वैग, Video देखकर फैन्स बोले- Wow...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है

शिल्पा शेट्टी ने रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी में यूं दिखाया स्वैग, Video देखकर फैन्स बोले- Wow...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी में यूं दिखाया स्वैग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर अपने वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा रेड कलर की रफेल साड़ी पहनकर कैमरा के सामने तरह- तरह के पोज देती नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उनका स्टाइलिश अंदाज फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा- सारी not सॉरी. आपको बता दें कि शिल्पा ने इस वीडियो को 50 मिनट पहले ही शेयर किया है और इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी.