शिल्पा शेट्टी की सब्जी पर राज कुंद्रा बनाने लगे मुंह, थाली लेकर पहुंच गए किचन में फिर किया ऐसा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

शिल्पा शेट्टी की सब्जी पर राज कुंद्रा बनाने लगे मुंह, थाली लेकर पहुंच गए किचन में फिर किया ऐसा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी की सब्जी पर राज कुंद्रा बनाने लगे मुंह
  • थाली लेकर पहुंच गए किचन में फिर किया ऐसा
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो फैन्स के लिए अकसर शेयर करती हैं. उनका फिर से एक वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ उनके पिता राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों फनी एक्ट कर रहे हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वुम्पला ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सब्जी बनाकर देती हैं. इस पर वो एक्ट्रेस से पूछते हैं कि ये सब्जी जो तुमने बनाई है इसका नाम क्या है. इस सवाल पर शिल्पा शेट्टी कहती क्या हुआ क्यों पूछ रहे हो. राज कुंद्रा ने इसका जवाब देते हुए कहा मुझे भी तो ऊपर जाकर जवाब देना पड़ेगा कि क्या खाकर मरे थे. इस वीडियो में दोनों की जुगलबंदी फैन्स को खूब पसंद आ रही है. यह पहला मौका नहीं है जब दोनों ने कोई वीडियो बनाया है इससे पहले भी कई बार फैन्स को अपने वीडियो से एंटरटेन कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.