शिल्पा शेट्टी दिवाली पर बना रही थीं रंगोली, तभी बेटे की बात सुनकर हंस पड़ी और फिर... देखें VIDEO

दिवाली के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिवाली के मौके पर वह अपने घर में रंगोली बनाती हुई नजर आ रही हैं. साथ में उनके बेटे वियान भी नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी दिवाली पर बना रही थीं रंगोली, तभी बेटे की बात सुनकर हंस पड़ी और फिर... देखें VIDEO

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • दिवाली के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने बनाई खूबसूरत सी रंगोली
  • शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे वियान का क्यूट सा वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी पिंक कलर की साड़ी में लग रहीं थी बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) हर फेस्टिवल को अपने खास अंदाज में मनाने के लिए जानी जाती हैं. धनतेरस और दिवाली के मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिवाली के मौके पर वह अपने घर में रंगोली बनाती हुई नजर आ रही हैं साथ में उनके बेटे वियान भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शिल्पा जिस तरीके से एक आम इंसान की तरह घर में रंगोली बना रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि शिल्पा की यही खासियत उन्हें दूसरे एक्ट्रेस से अलग करती है. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही साथ इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि शिल्पा शेट्टी जब रंगोली बना रही होती है तो वियान उनके आसपास घूमते हुए नजर आ रहे हैं सिर्फ इतना ही वह बेहद क्यूट अंदाज में वीडियो के अंत में दिवाली विश भी करते हैं जिस पर शिल्पा हंसने लगती है. इस वीडियो में वियान कहते हैं दिवाली का पहला दिन है हैप्पी धनतेरस... इस पर शिल्पा हंसने लगती है. मां- बेटे के इस क्यूट वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 13 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से साथ- साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. और वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.