शिल्पा शेट्टी ने 50 दिन में कमाए एक करोड़, फैन्स से वीडियो में खोल दिया सारा राज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) न सिर्फ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं बल्कि सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स के साथ एक बहुत ही दिलचस्प राज खोल दिया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 50 दिन के अंदर एक करोड़ कमा लिए हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 50 दिन में कमाए एक करोड़, फैन्स से वीडियो में खोल दिया सारा राज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • 50 दिन में बनाए एक करोड़
  • वीडियो में खोल दिया राज
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) न सिर्फ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं बल्कि सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं. शिल्पा शेट्टी अकसर अपने फैन्स के साथ अपने वीडियो और फोटो शेयर करती हैं, जिन्हें खूब पसंद किया जाता है. लेकिन शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स के साथ एक बहुत ही दिलचस्प राज खोल दिया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने 50 दिन के अंदर एक करोड़ कमा लिए हैं, और इसे लेकर वह खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने अपना एक वीडियो शेयर करके सारी जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में फैन्स से पूछती हैं कि कोई 50 दिन में एक करोड़ बना सकता है. मैंने बनाया है. और यह मैंने अकेले ने नहीं किया. आप और मैं जुड़के एक करोड़ बन  गए हैं. एक करोड़ की टिकटॉक फैमिली. थैंक यू सो मच, आप सभी को. मैं तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. आपके प्यार के बिना यह संभव हो ही नहीं सकता था. आप सबको वैलेंटाइंस डे की बधाई.'

इस तरह शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने टिकटॉक पर एक करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, और यह भी सिर्फ 50 दिन के अंदर. टिकटॉक पर शिल्पा शेट्टी बहुत ही शानदार वीडियो डालती हैं, और उनके इन वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है. अगर वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. उनकी अगली फिल्म 'निकम्मा' है. इसके बाद वह परेश रावल के साथ 'हंगामा' के सीक्वल में नजर आएंगी. इस तरह सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के बाद शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में हंगामा बरपाने के लिए तैयार है. 

VIDEO: Love Aaj Kal Movie Review: जानें कैसी है Sara Ali Khan और Kartik Aaryan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...