शिल्पा शेट्टी ने मकर संक्रांति के मौके पर बनाए तिल के लड्डू, फैन्स लगे ललचाने- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2020) और पोंगल (Pongal 2020) के मौके पर यह वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने मकर संक्रांति के मौके पर बनाए तिल के लड्डू, फैन्स लगे ललचाने- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने बनाए तिल के लड्डू
  • मकर संक्रांति पर शेयर किया वीडियो
  • इंंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो कभी फिटनेस वीडियो तो कभी डांस वीडियो से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. शिल्पा शेट्टी इन दिनों फूड वीडियो भी जमकर शेयर कर रही है. मकर संक्रांति (Makar Sankranti 2020) और पोंगल (Pongal 2020) के मौके पर उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी तिल के लड्डू (Til Ke Ladoo) का साथ नजर आ रही हैं और अपने स्टाइल में लोगों को मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनाएं दे रही हैं.

सपना चौधरी ने गोवा के कसीनो में किया डांस, Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके इस वीडियो महज इंस्टाग्राम से ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में दोनों ने मिलकर शानदार कॉमेडी की थी. दर्शकों ने उस वीडियो को खूब पसंद किया था.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर तहलका, Video 2 करोड़ के पार

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) टेलीविजन पर एक्टिव रहने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अकसर उनकी फोटो तथा वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद भी किए जाते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में भी दोबारा नजर आने वाली हैं. वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी के डांस वीडियो ने बीते दिनों खूब तहलका मचाया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com