शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस लाल साड़ी पहने नागिन डांस करती दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लाल साड़ी पहनकर किया धमाकेदार नागिन डांस

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के नागिन डांस ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
  • लाल साड़ी पहने धमाकेदार नागिन ठुमका लगाती दिखीं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उनके ठुमकों के लिए खूब जाना जाता है. लेकिन उनके एक वीडियो को देखकर लग रहा है मानो एक्ट्रेस नागिन डांस (Naagin Dance) से भी किसी को पछाड़ने की हिम्मत रखती हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी का एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस लाल साड़ी पहने नागिन डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का अंदाज देखने लायक है. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

@theshilpashetty

Nagin Thumka ##nagindance##bollywood##fyp##trending##duetwithshilpa

♬ Vrushali Vachhiyat Remix - Vrushali Vachhiyat

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह नागिन डांस वीडियो दो भागों में बंटा हुआ है. अपने पहले भाग में जहां शिल्पा शेट्टी लाल साड़ी पहने नागिन डांस शुरू करती हैं तो वहीं अगले भाग में एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है. इसमें एक्ट्रेस नागिन डांस करते हुए जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "नागिन ठुमका." बता दें कि इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के कई टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. 

@theshilpashetty

Vaastav mein aapko yeh joke kaisa laga?@therajpalofficial @meezaanj #f#yp #S#hilpaKaFuntra #H#ungama2 #f#un #t#iktokindia #t#iktok #c#ostars #f#unonsets

♬ original sound - theshilpashetty

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह हंगामा 2 और निकम्मा के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...