शिल्पा शेट्टी ने खेला 'बॉलिंग गेम', एक ही शॉट में सभी स्ट्राइक को यूं गिराया- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बॉलिंग गेम खेलती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने खेला 'बॉलिंग गेम', एक ही शॉट में सभी स्ट्राइक को यूं गिराया- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो बॉलिंग गेम (Bowling Game) खेलती नजर आ रही है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) सभी स्ट्राइक्स को एक साथ गिराती नजर आ रही हैं. 

PMO India के यूट्यूब चैनल के वीडियो पर नहीं कर सकेंगे कमेंट, लाइक और डिस्लाइक भी हुआ बंद

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "क्लीन बोल्ड." इस वीडियो को 1 लाख 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनके वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस तीर से निशाना लगाती नजर आई थीं. वीडियो में देखा गया था कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किस तरह तीर से निशाना साधने की प्रैक्टिस कर रही हैं. 

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांटिक सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2 (Hungama 2)' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.