शिल्पा शेट्टी ने गोवा में ब्लैक मोनोकिनी में दिये पोज, Photos देख पति राज कुंद्रा ने कमेंट में कही यह बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने गोवा में ब्लैक मोनोकिनी में दिये पोज, Photos देख पति राज कुंद्रा ने कमेंट में कही यह बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ब्लैक मोनोकिनी में दिये पोज

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने ब्लैक मोनोकिनी में दिये पोज
  • एक्ट्रेस की तस्वीरें देख राज कुंद्रा ने भी किया कमेंट
  • शिल्पा शेट्टी की फोटो खूब हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. गोवा में रहते हुए भी शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी बखूबी जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी की हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. 

 शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी एक फोटो में जहां सनबाथ लेती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं एक फोटो में जबरदस्त अंदाज में पोज करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक प्रिंटेड मोनोकिनी में उनकी तस्वीरें देख जैकलीन फर्नांडीस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रही हैं. जैकलीन ने शिल्पा शेट्टी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ओह्ह माय गोड, आप एक गॉडेस हो..." वहीं, कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने भी शिल्पा शेट्टी की फोटो पर कमेंट किया और लिखा, "ज्वाला मुखी..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीरें देख उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने एक्ट्रेस की फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मेरी मेरी मेरी..." शिल्पा शेट्टी के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इन फिल्मों के जरिए एक्ट्रेस 13 साल बाद फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं.