शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी अपनाने को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मेरा कई बार गर्भपात हो गया था इसलिए...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना.

शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी अपनाने को लेकर किया खुलासा, बोलीं- मेरा कई बार गर्भपात हो गया था इसलिए...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा
  • बताया बेटी के जन्म के लिए आखिर सरोगेसी का रास्ता क्यों चुना
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर 15 फरवरी को एक नन्ही परी ने जन्म लिया. जिसका नाम शिल्पा ने समीशा रखा. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने अपनी बच्ची के जन्म के लिए सरोगेसी को चुना. अब हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्होंने समीशा के जन्म के लिए सरोगेसी को क्यों चुना. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें कई बार गर्भपात हुआ, शिल्पा बच्चे को गोद लेने के लिए सालों से इंतजार कर रही थीं.

Newsbeep

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पास कोई विकल्प नहीं बचा था, जिसके बाद उन्होंने सरोगेसी का रास्ता चुना क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा वियान अकेला बड़ा हो. इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा, "वियान के बाद, मैं लंबे समय से एक और बच्चा चाह रही थी. लेकिन मैं एपीएलए नामक एक ऑटो इम्यून बीमारी से पीड़ित थी, जब भी मैं गर्भवती होती, तो वह बीमारी अपना खेल दिखा देती. इसके कारण मेरा कई बार गर्भपात हुआ." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने आगे कहा, "मैं नहीं चाहती थी कि वियान अकेला बड़ा हो, मैं भी दो में से एक हूं और मुझे पता है कि भाई-बहन का होना कितना जरूरी होता है. इसके लिए मैंने कई उपाय किए, लेकिन कोई भी उपाय काम नहीं आया. उस समय जब मैं एक बच्चे को अडॉप्ट करना चाहती थी, मैंने अपना नाम वगैरह सब कुछ दे दिया है. लेकिन उस समय ईसाई मिशनरी का कारा के साथ कोई झगड़ा हो गया था, जिस वजह से वह रास्ता भी बंद हो गया. मैंने चार सालों तक इंतजार किया, हालांकि, जब मैं बहुत परेशान हो गई, इस वजह से हमने सरोगेसी को चुना."