Shilpa Shetty समुद्र किनारे दौड़ लगाती आईं नजर, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र किनारे दौड़ती नजर आ रही हैं.

Shilpa Shetty समुद्र किनारे दौड़ लगाती आईं नजर, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस समुद्र के किनारे दौड़ लगाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, साथ ही फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा (Shilpa Shetty Video) समुद्र के किनारे दौड़ती नजर आ रही हैं. बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन के कारण एक्ट्रेस फिलहाल घर पर कैद हैं और बेहद ही जरूरी काम के लिए बाहर निकलती हैं. ऐसे में शिल्पा को बीच पर उनकी मस्ती की खूब याद सता रही है.  


वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मस्ती भरे अंदाज में बीच पर दौड़ लगा रही हैं, हवा से उनके बाल उड़ रहे हैं. एक्ट्रेस इस अंदाज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में शिल्पा ने रेड और व्हाइट लाइनिंग आउटफिट पहना हुआ है. वहीं, काला चश्मा एक्ट्रेस पर काफी फब रहा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने अपने इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अब और इंतजार नहीं सकती उन दिनों का, जब हम 'हवा से सावधानी' को फेंक देते थे. हैप्पी अगस्त सबको." शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म निकम्मा के जरिए एक्ट्रेस कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.