शिल्पा शेट्टी पति के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, Video शेयर कर बोलीं- यहां Pawri हो रही है

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) आज एक सफल एक्ट्रेस के साथ- साथ एक शानदार मां और सफल बिजनेस वुमन भी है. सिर्फ इतना ही ही नहीं शिल्पा अपनी ग्लैमरल स्टाइल और फिटनेस की वजह से अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी पति के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, Video शेयर कर बोलीं- यहां Pawri हो रही है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति के साथ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) आज एक सफल एक्ट्रेस के साथ- साथ एक शानदार मां और सफल बिजनेस वुमन भी है. सिर्फ इतना ही नहीं शिल्पा अपनी ग्लैमरल स्टाइल और फिटनेस की वजह से अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में है और वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद शानदार लग रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा पावरी गर्ल की स्टाइल में कहते हैं यह हमारा ब्रेकफास्ट है, यह हमारा मालदीव है और यहां पावरी हो रही है. शिल्पा और राद कुंद्रा के इस वीडियो में उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आ रही हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुंद्र ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से मालदीव से कई फोटो और वीडियो शेयर की है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं. इन दोनों फिल्मों के जरिए शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बॉलीवुड की दुनिया में दोबारा कदम रखती हुई दिखाई देंगी.