शिल्पा शेट्टी जीभ निकालकर करने लगीं डांस, बोलीं- यह मेरे लिए वास्तव में अच्छा समय... देखें Video

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी जीभ निकालकर करने लगीं डांस, बोलीं- यह मेरे लिए वास्तव में अच्छा समय... देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस जीभ निकालकर करने लगीं डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टवि रहती हैं और वह अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी जीभ को निकालते हुए टी-शर्ट के साथ एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा काफी क्यूट लग रही हैं. 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on


वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) की इस ब्लैक टी-शर्ट पर 'जिम मेरा हैप्पी आवर है.' लिखा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी के बाल काफी खूबसूरत लग रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह समय मेरे लिए वास्तव में काफी अच्छा है." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 13 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है, जिसके रैपअप सेलिब्रेशन का वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से इतर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं.