Video: तुतलाती जुबान से वियान राज कुंद्रा को बहन समीशा ने दी भाई दूज की बधाई, लोग बोले- So cute!

भाई दूज के मौके पर शिल्पा ने इस खूबसूरत से वीडियो को शेयर किया है, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Video: तुतलाती जुबान से वियान राज कुंद्रा को बहन समीशा ने दी भाई दूज की बधाई, लोग बोले- So cute!

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिख रही हैं. शिल्पा कोई न कोई पोस्ट अपने फैन्स के लिए आए दिन साझा कर रही हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक जैसे कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं. बता दें, भाई दूज के मौके पर शिल्पा ने इस खूबसूरत से वीडियो को शेयर किया है, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सिर्फ उनकी आवाज सुनी जा सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले वियान अपनी छोटी बहन को हैप्पी भाई दूज विश करते हैं, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी भी हैप्पी भाई दूज बोलती हैं. इसके बाद नन्ही समीशा भी तुतलाती जुबान के साथ भाई वियान को भाई दूज की शुभकामनाएं देती हुई नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस क्यूट से वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. पोस्ट को अब तक 15 लाख से भी अधिक व्यूज आ गए हैं.

इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन दिया है, ‘भाई बहन के बीच का बॉन्ड कभी एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता, लेकिन यह मुझे हमेशा हैरान करता है! टचवुड. समीशा और उसके पाजी वियान राज की तरफ से आप सभी को भाई दूज की ढेरों शुभकामनाएं'. इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के भी कमेंट्स आए हैं. वे इस वीडियो पर ‘क्यूट' और ‘ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी देखें: रणबीर और आलिया ट्रेडिशनल ब्‍लू आउटफिट में आए नजर, एक साथ मनाई दीवाली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com