शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ गाने का टीजर, पहले से भी ज्यादा गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ के गाने ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ‘चुरा के दिल मेरा 2.0’ गाने का टीजर, पहले से भी ज्यादा गॉर्जियस दिखीं एक्ट्रेस

'चुरा के दिल मेरा 2.0' गाने का टीजर रिलीज

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के गाने 'चुरा के दिल मेरा 2.0' का टीजर रिलीज
  • टीजर में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • कल रिलीज होगा पूरा गाना
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी जल्द ही कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2' में दिखाई देने वाली हैं, जिसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था. फिल्म के ट्रेलर में शिल्पा परेश रावल, राजपाल यादव और फिल्म के अन्य कलाकार के साथ जमकर कॉमेडी करती नजर आई थीं. फिल्म में शिल्पा शेट्टी के फेमस गाने ‘चुरा के दिल मेरा' का रीमेक भी देखने को मिलेगा, जिसका एक टीजर सामने आ गया है. एक्ट्रेस ने टीजर को कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

शिल्पा शेट्टी गाने के इस नए वर्जन में बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. जितनी खूबसूरत शिल्पा इस गाने में पहले दिखीं थीं, उससे भी कहीं ज्यादा खूबसूरत वे इसके रीमेक में लग रही हैं. शिल्पा का गॉर्जियस अवतार देखने के बाद फैन्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, ‘एक लंबे इंतजार के बाद, आखिर में आ ही गया...आपके लिए चुरा के दिल मेरा 2.0 का टीजर...पूरा गाना कल सुबह 11:11 पर रिलीज किया जाएगा”. बता दें, कुछ ही समय में एक्ट्रेस के इस टीजर को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

हंगामा 2 में कॉमेडी करती दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि हम ट्रेलर में देख चुके हैं शिल्पा शेट्टी फिल्म में बाकी दिग्गज कलाकारों के साथ लोगों को हंसाने की कोशिश करती नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन ने किया है, जो ‘हंगामा', ‘हेरा फेरी', ‘हलचल', ‘भूल भुलैया' जैसी फिल्में बना चुके हैं.