Shilpa Shetty ने लॉकडाउन में घर और गार्डन की यूं की सफाई, बोलीं- इससे अच्छा वर्कआउट नहीं, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं.

Shilpa Shetty ने लॉकडाउन में घर और गार्डन की यूं की सफाई, बोलीं- इससे अच्छा वर्कआउट नहीं, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • घर और गार्डन की यूं की सफाई
  • बोलीं- इससे अच्छा वर्कआउट नहीं
नई दिल्ली:

भारत में इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, लिहाजा सारे बॉलीवुड कलाकार इन दिनों अपने घर पर ही समय बीता रहे हैं. कोरोनावायरस की रोकथाम हेतु बॉलीवुड कलाकार घर से ही वीडियो बनाकर लोगों को खास सलाह दे रहे हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अनने गार्डन की सफाई कर रही हैं और पौधों को पानी दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस वीडियो में कहती दिख रही हैं इन दिनों गार्डन हो या घर हो बस सफाई करो. इससे अच्छा एक्सरसाइज नहीं हो सकता है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को साढ़े 4 लाख बार देखा जा चुका है और फैन्स को उनका नया अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है. शिल्पा शेट्टी उन बॉलीवुड सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. शिल्पा शेट्टी नियमित अंतराल पर वीडियो बनाकर शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) बनाया था, जो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash varrier) के अंदाज में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.