शिल्पा शेट्टी ने बेटे को लालच देकर दबवाए पैर, Video पोस्ट कर बोलीं- इसने मुझे एहसास दिलाया...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा आराम से लेटी हुईं हैं, तो वहीं उनके बेटे से पैर दबवाती नजर आ  रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बेटे को लालच देकर दबवाए पैर, Video पोस्ट कर बोलीं- इसने मुझे एहसास दिलाया...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टा का वीडियो हुआ वायरल
  • अपने बेटे वियान से दबवाए पैर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण भारत में इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. ऐसे में सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में कैद होकर इस खतरनाक महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा आराम से लेटी हुईं हैं, तो वहीं उनके बेटे वियान उनके पैर दबा रहे हैं. शिल्पा वियान (Viaan Kundra) को पैर दबाने के बदले केक का लालच भी दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि मेरी मां इस वीडियो को बना रही हैं. लेकिन उन्होंने एक बहुत ही अमूल्य क्षण कैद किया है. यह वीडियो देखकर मुझे एहसास हुआ कि बच्चे होना कितना भाग्यशाली होता है और साथ ही अपने बच्चे के साथ इतनी महत्वपूर्ण बाते करना भी. जो आपका दोस्त भी बन सकता है."


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारत में कोरोनावायरस  (Covid 19) के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com