शिल्पा शेट्टी नेचर के बीच स्लो मोशन में झूमती आईं नजर, बोलीं- साल 2020 ने बहुत कुछ सिखाया, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी नेचर के बीच स्लो मोशन में झूमती आईं नजर, बोलीं- साल 2020 ने बहुत कुछ सिखाया, देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को प्रकृति से कितना लगाव है यह बात किसी से छुपी नहीं है. उनके हरे भरे गार्डन की तस्वीरें देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अब विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है और बताया है कि हमारे जीवन में इसका कितना महत्व है. शिल्पा शेट्टी अपने वीडियो में नेचर के बीच स्लो मोशन में झूमती हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा: "इस साल ने हमें अहसास कराया है कि मानव जाति ने उस पर्यावरण के साथ जिसमें हम रहते हैं, उसके साथ कितना बुरा व्यवहार किया है. दशकों के इसी दुरुपयोग और दुर्व्यवहार का परिणाम अब प्रजातियों के लुप्त होने, चक्रवातों, भूकम्पों और वैश्विक तापमान के बढ़ने के संकेतों आदि के रूप में नजर आ रहा है. इन सबके बीच एक जानलेवा वायरस के हमले ने हमें घर के अंदर बंद रहने के लिए मजबूर कर दिया और इस दौरान प्रकृति माता ने अपने घाव भरे.' शिल्पा शेट्टी ने इस तरह अपने पोस्ट में लोगों को प्रकृति का महत्व समझाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.